सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Plans and Pricing

वेबसाइट में बेसिक और फीचर्ड नामक दो तरह की लिस्टिंग पोस्ट की जा सकती है। इन लिस्टिंग के लिए दो तरह के प्लान हैं।

(a) बेसिक प्लान (Basic Plan) - इस प्लान में अपनी लिस्टिंग जोड़ने के लिए आपको 999 रुपए प्रतिवर्ष के हिसाब से भुगतान करना होगा।

इस प्लान की बिजनेस लिस्टिंग्स में आपके बिजनेस के पूरे प्रोफाइल जैसे टाइटल, डिस्क्रिप्शन, कांटेक्ट नंबर, वर्किंग टाइमिंग, एड्रेस, लोकेशन के साथ-साथ 8 फोटो तक डिस्प्ले की जाएगी।

लिस्टिंग की वैलिडिटी एक वर्ष होगी। वैलिडिटी के बाद लिस्टिंग को रिन्यू करने के बाद ही पब्लिश किया जाएगा।

(b) फीचर्ड प्लान (Featured Plan) - इस प्लान में आपको अपनी लिस्टिंग के लिए पहले वर्ष 9999 रुपए तथा अगले वर्ष से बेसिक लिस्टिंग के वार्षिक प्लान के हिसाब से भुगतान करना होगा।

इस केटेगरी में बेसिक प्लान के अंतर्गत दी जाने वाली सुविधाओं के अतिरिक्त आपके बिजनेस के लिए हिंदी भाषा में एक प्रमोशनल विडियो तथा एक प्रमोशनल आर्टिकल लिखा जाएगा।

इस प्रमोशनल विडियो तथा प्रमोशनल आर्टिकल की वैलिडिटी आपकी लिस्टिंग की वैलिडिटी तक रहेगी।

लिस्टिंग की वैलिडिटी एक वर्ष होगी। वैलिडिटी के बाद लिस्टिंग को रिन्यू करने के बाद ही पब्लिश किया जाएगा।

अधिक जानकारी के लिए हमारी हेल्पलाइन 9529433460 (10 AM to 6 PM IST) पर संपर्क करें।

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

खाटू श्याम मंदिर इस दिन बंद रहेगा

खाटू श्याम मंदिर इस दिन बंद रहेगा - Khatu Shyam Mandir Open or Closed, इसमें खाटू श्याम मंदिर के पट 10 July 2024 को बंद रहने की सूचना दी गई है। सभी श्याम भक्तों के लिए सूचना है कि 10 July को श्याम बाबा की विशेष सेवा पूजा और तिलक होने की वजह से श्याम मंदिर के पट बंद रहेंगे। मंदिर कमेटी ने अपनी लेटर हेड पर श्याम भक्तों से अपील करते हुए कहा है कि दिनांक 9 July को रात्रि 10:00 बजे से दिनांक 10 July को शाम 5:00 बजे तक बाबा श्याम के दर्शन बंद रहेंगे। सभी श्याम भक्तों को इस बात का ध्यान रखते हुए और असुविधा से बचने के लिए शाम 5:00 बजे के बाद ही बाबा श्याम के दर्शनों के लिए खाटू श्याम मंदिर आना चाहिए। श्री श्याम मंदिर से सम्बंधित लेटेस्ट जानकारी के लिए देखें खाटू श्याम बाबा के आज के शृंगार दर्शन खाटू श्याम जी की फोटो डाउनलोड करें खाटूश्यामजी में होटल खाटूश्यामजी में धर्मशाला खाटूश्यामजी में आवास उपयोगी संपर्क नंबर खाटूश्यामजी खाटू श्याम मंदिर कांटेक्ट नंबर रोडवेज बस स्टैंड खाटूश्यामजी सीकर श्याम बाबा के दर्शन कैसे करें? बाबा श्याम का सबसे प्रिय भोग प्रसाद श्याम चौरासी के चमत्कार श्याम बाबा की अ

श्याम बाबा के आज के शृंगार दर्शन

श्याम बाबा के आज के शृंगार दर्शन - Khatu Shyam Mandir Aaj Ke Darshan, इसमें खाटू श्याम मंदिर सीकर राजस्थान से श्याम बाबा के आज के शृंगार दर्शन हैं। श्री श्याम मंदिर से सम्बंधित लेटेस्ट जानकारी के लिए देखें खाटू श्याम बाबा के आज के शृंगार दर्शन खाटू श्याम जी की फोटो डाउनलोड करें खाटूश्यामजी में होटल खाटूश्यामजी में धर्मशाला खाटूश्यामजी में आवास उपयोगी संपर्क नंबर खाटूश्यामजी खाटू श्याम मंदिर कांटेक्ट नंबर रोडवेज बस स्टैंड खाटूश्यामजी सीकर श्याम बाबा के दर्शन कैसे करें? बाबा श्याम का सबसे प्रिय भोग प्रसाद श्याम चौरासी के चमत्कार श्याम बाबा की अर्जी लगाने की विधि खाटू श्याम में क्या देखें? खाटू श्याम निशान यात्रा कैसे करें? खाटू श्याम मंदिर कैसे पहुँचे? श्याम बाबा की आरती का टाइम क्या है? श्याम बाबा के दर्शन का टाइम क्या है? श्याम मंत्र बोलते ही बनते हैं बिगड़े काम राजस्थान में घूमने की जगहों के बारे में जानें श्री श्याम मंदिर से सम्बंधित लेटेस्ट जानकारी के लिए देखें

खाटू मंदिर में वीआईपी दर्शन पूरी तरह बंद

खाटू मंदिर में वीआईपी दर्शन पूरी तरह बंद - VIP Darshan in Khatu Shyam Ji, इसमें खाटू श्याम मंदिर में वीआईपी दर्शन के बारे में ताजा जानकारी है। मंदिर में वीआइपी दर्शन व्यवस्था को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। अब आपको दर्शनों के लिए किसी की हेल्प लेने की जरूरत नहीं है। आप सीधा मंदिर में जाकर दर्शन कर सकते हैं। अभी आम श्रद्धालुओं के लिए दर्शन बुकिंग की कोई जरूरत नहीं है, अभी आप जाकर सीधा दर्शन कर सकते हो, लेकिन जल्द ही मंदिर में तिरुपति बालाजी की तर्ज पर दर्शन चालू होंगे जिसमें बिना ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के दर्शन नहीं होंगे। खाटू श्याम मंदिर में वीआईपी दर्शन कैसे करें?, Khatu Shyam Mandir Me VIP Darshan Kaise Karen? आधिकारिक रूप से मंदिर में वीआईपी दर्शन व्यवस्था नहीं है। अब मंदिर में नई दर्शन व्यवस्था के अंतर्गत दर्शनों को आसान बनाने के लिए 16 लाइन बनाई गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सबसे पहली लाइन को वीआईपी, वृद्धजन और दिव्यांगों के लिए आरक्षित रखा जायेगा यानि इस लाइन में सिर्फ ये लोग ही दर्शन कर पाएँगे। लेकिन इन लोगों को इस तरीके से दर्शन करने के लिए श्याम मंदिर की वेबसाइट ShriShyamM

खाटू श्याम मंदिर आज बंद रहेगा?

खाटू श्याम मंदिर आज बंद रहेगा? - Khatu Shyam Mandir Open Today?, इसमें खाटू श्याम मंदिर के पट आज बंद रहने की सूचना कारण सहित बताई गई है। सभी श्याम भक्तों के लिए सूचना है कि श्री श्याम प्रभु की विशेष सेवा पूजा और तिलक होने की वजह से आज 10 June को श्याम मंदिर के पट दर्शन के लिए बंद रहेंगे। मंदिर कमेटी ने अपनी लेटर हेड पर श्याम भक्तों से अपील करते हुए कहा है कि दिनांक 9 June को रात्रि 10:00 बजे से दिनांक 10 June को सायं 5 बजे तक बाबा श्याम के दर्शन बंद रहेंगे। सायं 5 बजे के बाद में सभी श्याम भक्त बाबा के दर्शन कर सकते हैं। सभी श्याम भक्तों को इस बात का ध्यान रखते हुए और असुविधा से बचने के लिए सायं 5 बजे के बाद ही बाबा श्याम के दर्शनों के लिए खाटू श्याम मंदिर आना चाहिए। श्री श्याम मंदिर से सम्बंधित लेटेस्ट जानकारी के लिए देखें खाटू श्याम बाबा के आज के शृंगार दर्शन खाटू श्याम जी की फोटो डाउनलोड करें खाटूश्यामजी में होटल खाटूश्यामजी में धर्मशाला खाटूश्यामजी में आवास उपयोगी संपर्क नंबर खाटूश्यामजी खाटू श्याम मंदिर कांटेक्ट नंबर रोडवेज बस स्टैंड खाटूश्यामजी सीकर श्याम बाबा के दर्शन कैसे करें?