baba shyam annual lakkhi fair will be decided on february 9, baba shyam lakkhi mela date, khatu lakkhi mela date, khatu lakkhi mela, khatu lakhi mela, baba shyam lakhi mela, khatushyamji lakkhi mela

baba shyam annual lakkhi fair will be decided on february 9

नौ फरवरी को होगा बाबा श्याम के वार्षिक लक्खी मेले का निर्णय


कस्बे में बाबा श्याम मंदिर के तीन फरवरी से पट खुलने के बाद दर्शन व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए शनिवार को एसपी कुंवर राष्ट्रदीप पहुंचे।

एसपी ने रींगस डीवाईएसपी सुरेंद्र सिंह, थानाधिकारी रिया चौधरी, रींगस थानाधिकारी मदनलाल कड़वासरा व मंदिर कमेटी के प्रताप सिंह चौहान से दर्शन व सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में चर्चा की।

Khatu Shyamji Lakkhi Mela


कोरोना गाइडलाइन के चलते वार्षिक लक्खी मेला भरने को लेकर संशय पर एसपी ने कहा के बाबा श्याम के वार्षिक लक्खी मेले को लेकर जिला प्रशासन की नौ फरवरी को होने वाली बैठक में निर्णय किया जाएगा।

बैठक में मेला भराने को लेकर अंतिम निर्णय लिया जाएगा। इस दौरान एसपी ने दर्शन व्यवस्थाओं का जायजा लेकर श्रद्धालुओं को कोरोना गाइड लाइन की पालना करवाने को लेकर निर्देश दिए।

किसी भी श्रद्धालु को बिना वैक्सीनेशन के व बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों को आरटी-पीसीआर निगेटिव रिपोर्ट लाने के बाद ही दर्शन करवाने के आदेश दिए।

Source - Dainik Bhaskar
Link - https://epaper.bhaskar.com/detail/925417/49706226967/rajasthan/06022022/423/image/