baba khatu shyam temple opened again after 25 days, shyam temple opened, shyam mandir opened, shyam mandir status, shyam temple status, khatu shyam mandir opened or closed

baba khatu shyam temple opened again after 25 days

बाबा खाटू श्याम का मंदिर 25 दिन बाद खुला


कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए बंद हुआ बाबा खाटू श्याम का मंदिर गुरुवार को 25 दिन बाद फिर से खुल गया। भक्तों को कोरोना गाइडलाइन के अनुसार दर्शन करवाए गए।

सुबह 6 बजे से ही मंदिर के पट खोल दिए गए थे। वैक्सीनेशन व आरटीपीसीआर रिपोर्ट की कंप्यूटर से जांच के बाद दर्शन के लिए भेजा गया।

श्याम मंदिर खुलने के बाद शाम को तहसीलदार विपुल चौधरी व थानाधिकारी रिया चौधरी ने जाप्ते के साथ भक्तों से डॉक्यूमेंट चेक किए।

गौरतलब है कि 9 जनवरी को कस्बे में बढ़ते कोरोना मरीजों के चलते श्री श्याम मंदिर कमेटी ने स्वविवेक से आम श्रद्धालुओं के लिए बाबा श्याम मंदिर के पट बंद कर दिए थे।

श्री श्याम मंदिर कमेटी ने ऑनलाइन दर्शन बुकिंग के अनुसार प्रतिदिन दो चरणों में 15 हजार श्रद्धालुओं को दर्शन करवाने का लक्ष्य रखा गया है।

सुरक्षा व्यवस्थाओं को लेकर श्री श्याम मंदिर कमेटी के अतिरिक्त सुरक्षा गार्ड व पुलिस प्रशासन के अतिरिक्त जाप्ता लगाया गया है व सख्ती से पालना के निर्देश दिए।